कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। बेकाबू कोरोना तहलका मचा रखा है। कोहराम के बीच में सरकार कई तरह की सख्ती के साथ साथ कोरोना मरीजों का ख्याल रख रही है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना अपने पांव पसार रहा है और सरकार सख्त पाबंदियां लगाती जा रही है। इसी तरह से कोरोना मरीजों की मदद के लिए कई बड़े लोग आगे आ रहे हैं।


इसी तरह से यूपी के पीलीभीत से BJP सांसद वरुण गांधी अपने निजी पैसे से लोगों की मदद के लिए 100 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर खुद वह पीलीभीत पहुंचे हैं। उन्होंने यह खेप जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सौंप दी है।  वरुण गांधी बयान देते हुए कहा कि इस संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे।


 
बता दें कि सांसद वरुण गांधी ने सभी जरूरतमंद लोगों को आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके इसके लिए एक बार फिर उन्होंने अपने निजी खर्चे से यह काम कर दिखाया, बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन की यह खेप मुंबई से मंगाई गई थी। वैसे देश में कोरोना से हालात गंभीर बने हुए हैं, देश की मदद करने के लिए कई बड़े लोग आगे आ रहे हैं और करोड़ धन जुटाकर लोगों का मदद कर रहे हैं।