उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (bjp mla surendra singh) ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (om prakash rajbhar) को ‘भैंस’ (buffalo) बताकर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। अपने आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए, विधायक ने कहा, हमने सुभासपा नेता की आदत और रवैये को बदलने की कोशिश की थी, लेकिन दुर्भाग्य से वह फिर से भैंस की तरह गंदगी में चला गया।

सिंह ने 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में सुभासपा और समाजवादी पार्टी के बीच प्रस्तावित गठबंधन पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी (controversial statement) की। उन्होंने कहा, अखिलेश (Akhilesh Yadav) औरंगजेब संस्कृति का एक उदाहरण हैं, वह ऐसा व्यक्ति हैं जिन्होंने सत्ता हथियाने के लिए अपने पिता को हटा दिया और अब योगी आदित्यनाथ से बेहतर होने का दावा करते हैं। मायावती (Mayawati) के बारे में सिंह ने कहा, बसपा नेता हमेशा पैसे के पीछे भागती हैं और उन्हें गरीबों की कोई चिंता नहीं है।

भाजपा विधायक ने कहा कि नरेंद्र मोदी (PM modi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) देश के असली नेता और चैंपियन हैं और उन्हें कोई नहीं हरा सकता। उन्होंने कहा, देश उनके नेतृत्व में फल-फूल रहा है और इन विपक्षी नेताओं को आगामी राज्य चुनावों में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा। सिंह विपक्षी नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जाने जाते हैं और पार्टी ने उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन ऐसा लगता है कि इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा है।