उत्तर प्रदेश चुनावों के दौरान भाजपा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। राज्य की डुमरियागंज विधान सभा सीट से चुनाव लड़ रहे राघवेंद्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनको ये कहते हुए सुना जा सकता है 'जो हिंदू मुझे वोट नहीं देंगे, उनकी रगों में मुस्लिम खून है।'

यह भी पढें : बेहद स्टाइलिश होती है मणिपुरी ड्रेस इनाफी, ये खूबियां जानकर पहनने का करेगा मन


इस वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हुए दिख रहे हैं कि क्या कोई मुस्लिम मुझे वोट देगा? तो ध्यान रहे कि अगर इस गांव के हिंदू दूसरे पक्ष का समर्थन करते हैं, तो उनकी नसों में मुस्लिम खून है। वे देशद्रोही हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि और एक बार अगर चेतावनी देने के साथ समझ में नहीं आएगा तो इस बार मैं बता दूंगा कि राघवेंद्र सिंह कौन हैं? क्योंकि मेरे साथ गद्दारी करोगे तो चलेगा, मैं अपमान सह लूंगा। मुझे अपमानित करोगे तो भी मैं अपमान सह लूंगा। हमारे हिंदू समाज को अपमानित करने का प्रयास करोगे तो बर्बाद करके रख दूंगा।


बीजेपी विधायक ने कहा, 'अगर एक हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाती है और हिंदू उस लड़के की ओर से मध्यस्थता करते हैं जो मैंने उस संदर्भ में बोला था। मुझे लगता है कि पूरा भाषण ऐसा नहीं था कि लोग शब्दों को हटा दें या जोड़ दें।

यह भी पढें : सिक्किम की सिंकी पीने के बाद भूल जाएंगे सारे सूप, जानिए कितनी स्वादिष्ट होती है


राघवेंद्र प्रताप सिंह ने स्वीकार किया कि उन्होंने पांच दिन पहले ये टिप्पणी की थी, लेकिन उन्होंने कहा कि ये एक अन्य संदर्भ में, एक उदाहरण के रूप में कहा गया था और उनका किसी को भी धमकी देने का कोई इरादा नहीं था।

विधायक ने कहा, 'मैंने वो बातें कही हैं, मैं इनकार नहीं कर रहा हूं। लेकिन मैंने एक और संदर्भ में बात की थी, उदाहरण के तौर पर, और अतीत के साथ तुलना कर रहा था। मेरा किसी को धमकी देने का कोई इरादा नहीं था। क्या कोई डुमरियागंज में धमकी देकर चुनाव जीत सकता है जहां लगभग 1.73 लाख मुस्लिम मतदाता हैं, जिनका प्रतिशत लगभग 39.8 है।'