विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं सियासी धेरेबंदी बढ़ती जा रही है। प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। इसी कड़ी किदवई नगर विधानसभा के विधायक और वर्तमान प्रत्याशी महेश त्रिवेदी के एक वायरल वीडियो ने सियासी खेमे में हलचल मचा दी हैं। उन्होंने मंच से खुलेआम अपने समर्थकों से ऐलान कर डाला कि विरोधियों को लातों, डंडे, चप्पलों से मारो बस गोली न मारना। बाकी हम देख लेंगे। वायरल वीडियो प्रकरण पर महेश त्रिवेदी का कहना है हमने देश विरोधियों के लिए कहा और जो वीडियो वायरल है उसकी जानकारी नहीं। 

भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का यह वायरल वीडियो उनके घर के पास ही का बताया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिली है कि टिकट फाइनल होने के बाद वह अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। जिसमें उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आतताई लोग, एक तरफा बात करने वाले लोग हैं, जो ताकत का दुरुपयोग करने वाले लोग हैं। लातों, डंडे, चप्पलों से मारना। बस गोली न मारना बाकी हम देख लेंगे। सब देख लेंगे। विधायक वीडियो में कह रहे हैं कि कानपुर देहात से शहर तक की राजनीति में कोई एक उंगली भी उठा दे तो समाज सेवा से इस्तीफा दे दूंगा। राजनीति दलाली का मार्ग नहीं है। कलयुग में ताकतवर होना है तो एकजुट होना होगा। हम हमारी फौज, हमारी विचारधारा, हमारा संगठन हर कदम तुम्हारे साथ खड़ा है। 

फेसबुक पर शेयर हुआ वीडियो

24 जनवरी को फेसबुक पर आशुतोष ठाकुर हिन्दु पुत्र नाम की आईडी से यह वीडियो शेयर हुआ। जिसके बाद थोड़ी ही देर में वायरल होने लगा।

वीडियो की जांच की जा रही है

सीपी ज्वाइंड आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया, वीडियो के बारे में जानकारी हुई मगर वीडियो के समय को लेकर विरोधाभास है। कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो पुराना है। वीडियो कब कहां कैसे बना इसपर पुलिस जांच कर रही है। अगर मामला अभी का निकलता है तो कार्रवाई की जाएगी।

विधायक बोले वायरल वीडियो की जानकारी नहीं

भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का कहना है कि कौन सा वीडियो वायरल हो रहा है। इसकी मुझे जानकारी नहीं है। मैने सिर्फ इतना कहा है कि जो पापी लोग है। जो देश से प्यार नहीं करते हैं। उन्हें पहले प्यार से समझाएं, नहीं समझते हैं तो फिर अनुशासन में रहकर कार्रवाई करनी चाहिए। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह फर्जी भी हो सकता है।