उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections) के लिए प्रचार करने निकले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। बता दें कि खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी (Vikram Singh Saini) प्रचार के लिए एक गांव पहुंचे थे, यहां उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। 

एक वायरल वीडिया में साफ देखा जा सकता है कि गुस्साई भीड़ ने भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी (BJP MLA Vikram Singh Saini) का कार पीछा किया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। बता दें कि ग्रामीण विवादास्पद कृषि कानूनों (controversial agricultural law) के चलते खफा थे। हालांकि पिछले एक साल के विरोध के बाद भाजपा सरकार ने तीनों बिलों को रद्द कर दिया था। बता दें कि उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections) होने हैं। ऐसे में सैनी भी चुनाव प्रचार करने एक गांव पहुंचे थे। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया और विरोध करते हुए वापस जाओ के नारे लगाए। वीडियो में विक्रम सैनी गाड़ी में बैठकर लोगों के सामने हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद भी कुछ ग्रामीण विधायक की गाड़ी के पास पहुंचते हैं और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी करते हैं।

बता दें कि विक्रम सैनी (Vikram Singh Saini) भडक़ाऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं। 2019 में उन्होंने भारत में असुरक्षित महसूस करने वालों को धमकी भी दी थी। उससे एक साल पहले उन्होंने कहा था, हमारे देश को हिंदुस्तान कहा जाता है, जिसका अर्थ है हिंदुओं के लिए एक राष्ट्र। वे गायों को मारने वालों के शरीर के अंग तोडऩे की भी धमकी दे चुके हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को होनी है।