लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी असम प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी सभा आगामी 6 अक्टूबर को सत्र नगरी माजुली में शुरू होगी। इस दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक से पहले 13 सितंबर से दिसपुर स्थित लोक निर्माण विभाग के प्रशिक्षण केंद्र में विशेष सांगठनिक सभा का आयोजन किया जाएगा।


पार्टी महासचिव दिलीप सइकिया ने बताया कि 13 से लेकर 15 सितंबर तक तीन दिन की इस बैठक में लोकसभा क्षेत्रों के संयोजक, लोकसभा विस्तारक और विधानसभा विस्तारकों की एक बैठक होगी, जहां क्षेत्रों के सांगठनिक कामकाज पर चर्चा की जाएगी।


उन्होंने बताया कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास की अगुवाई में आयोजित इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, नेडा के संयोजक  डॉ. हिमंत विश्व शर्मा के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।


सइकिया ने बताया कि 15 सितंबर को सुबह 9.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'नरेंद्र मोदी एप्प' के जरिए स्वच्छता ही सेवा है विषय पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे और असम प्रदेश भाजपा के नेता- कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के इस भाषण को सभास्थल से ही सुनेंगे।


उन्होंने बताया कि प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक इस बार विश्व के सबसे बड़े नदी द्वीप और मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के विधानसभा क्षेत्र माजुली में आयोजित करने का फैसला किया है। यह सभा 14 और 15 सितंबर को गुवाहाटी में ही होना तय हुआ था।