भोजपुरी और असम की फेमस गायिका कल्पना पटवारी ने भाजपा के साथ जुड़ते ही कहा कि वे असम आैर बिहार के लिए कुछ करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि कि खासकर वे कला आैर संस्कृति स्तर को और बेहतर करना चाहती हैं। कल्पना ने भाजपा में शामिल होने के बाद एक हिंन्दी न्यूज चैनेल से खास बात चीत में ये बातें कही। उनका मानना है कि एल्बम में भी फिल्म सेंसर बोर्ड की तरह फिल्टर की कोई व्यवस्था होनी चाहिए।

नरेंद्र मोदी के क्रियाकलापों से हुर्इ प्रेरित
गौरतलब है कि भोजपुरी संगीत को ख्याति देने वाली असम की कल्पना पटवारी ने गुरुवार को पटना में आयोजित भाजपा के एक समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, रवि शंकर प्रसाद, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि नेताओं की मौजूदगी में भाजपा जॉइन किया। राजनीतिक मंचों से हमेशा दूर रही कल्पना पटवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के क्रिया कलापों ने उन्हें राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया। उनकी सोच देश को दुनिया मे सबसे आगे ले जाने की है।

भोजपुरी जगत के दो बड़े दिग्गज पहले ही भाजपा के सदस्य हैं
आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म जगत से मनोज तिवारी और रवि किशन दो बड़े दिग्गज पहले से ही भाजपा के सदस्य हैं। मनोज तिवारी तो दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष जैसे बड़े पद को सुशोभित कर रहे हैं।

रियलटी शो में जज का भी काम कर चुकी हैं कल्पना

मूल रूप से असम के बरपेटा की रहने वाली कल्पना पटवारी भोजपुरी के अलावा कई भाषाओं में गाना गाती हैं। हालांकि भोजपुरी भाषा प्रमुख माना जाता है। अब तक उन्होंने 30 भाषाओं में गाना गाया है। इसके अलावा कल्पना कई रियलटी शो में जज का भी काम कर चुकी हैं।