स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के राज्य मंत्री तथा जागीरोड़ के भाजपा विधायक पीयूष हजारिका ने रिटायार्ड अाईएएस अधिकारी तथा तेजपुर क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार एमजीवीके भानु पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा है कि उनका पूरा नाम ही राज्यवासियों को मालूम नहीं है। वे शादी करते हैं हैदराबाद से और चुनाव लड़ते हैं असम से। असम से उनका कितना लगाव है इसी बात से पता लगता है।


संवाददाताओं के समक्ष तेजपुर और नागांव लोकसभा सीट को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि दोनों सीटें भाजपा की झोली में जाएंगी। पीयूष ने कहा कि नगांव लोकसभा क्षेत्र में प्रद्युत बरदलै कोई फैक्टर ही नहीं है। मौजूदा कांग्रेस विधायक रकीबुल हुसैन की भी पोल खुल चुकी है। नगांव क्षेत्र के मतदाता यह अच्छी तरह समझ चुके हैं कि किसके हाथों में वे सुरक्षित रह सकते हैं।


मालूम हो की नगांव (सदर) के मौजूदा भाजपा विधायक रूपक शर्मा को लोकसभा सीट के उम्मीदवार के रूप में टिकट दिए जाने की बात लगभग तय हो चुकी है। विधिवत घोषणा ही होना बाकी है। राज्यमंत्री पीयूष हजारिका ने कहा कि भले ही मौजूदा भाजपा सांसद राजेन गोहाईं को इस बार टिकट नहीं दिया गया है पर इसका कोई भी नकारात्मक असर मतदाताओं पर नहीं पड़ेनेवाला है।


मित्रदल समर्थित उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए क्षेत्र के लोगों ने ठान लिया है। वहीं, तेजपुर लोकसभा सीट से मित्रदल समर्थित भाजपा उम्मीदवार पल्लव लोचन दास को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे पियूष ने कहा कि मित्र पल्लव जीत तय है। वहां से कांग्रेस उम्मीदवार एमजीवीके भानु रिटायर्ड आईएएस अधिकारी हो सकते हैं पर उनका पुरा नाम ही राज्यवासियों को मालुम नहीं हैं।


वे अभी चुनाव के लिए खुद को असम और असमिया के प्रति लगाव रहने का दावा कर हैं। वे शादी करते है हैदराबाद की लड़की से औरव चुनाव लड़ते हैं असम से ।