भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अजय शर्मा (bjp leader ajay sharma) पर कुछ बदमाशों ने कथित तौर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सोमवार देर रात फाफामऊ थाना क्षेत्र के पास हुई। पुलिस ने कहा कि शर्मा को पांच गोलियां लगीं और गोलियां उनके कंधे और पेट पर लगी है।

पुलिस ने कहा कि शर्मा, (bjp leader ajay sharma) (जो जिला किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष हैं) का वर्तमान में स्वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल में इलाज चल रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब कथित तौर पर हमले को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए जांच शुरू कर दी है। खबरों के मुताबिक, 35 वर्षीय अजय शर्मा, (जो अपने परिवार के साथ लेहरा गांव में रहते हैं) किसी निजी काम से अपने आवास से बाहर गये थे, जब कथित तौर पर लगभग छह हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। 

शर्मा ने भागने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा किया और उन पर करीब पांच राउंड फायरिंग (ajay sharma shot at home in up) की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। गोलियों की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे, लेकिन घटनास्थल से बदमाश फरार गए। प्रयागराज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और शर्मा के परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों से पूछताछ की है। हालांकि, शर्मा के परिवार ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।