आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर देश भर में दंगे कराने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय पर बुलडोजर चला दो पूरे देश के दंगे रुक जाएंगे। आप की प्रवक्ता एवं विधायक आतिशी ने ट्वीट कर कहा, देश भर में दंगे हो रहे हैं। जगह-जगह गुंडई और लफंगई हो रही है। ये सभी दंगे भाजपा करवा रही है। हम गारंटी देते हैं, भाजपा मुख्यालय पर बुलडोजर चला दो, पूरे देश के दंगे रुक जाएंगे। 

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट के रोक के बावजूद भी दिल्ली में अभी भी गरज रहा है बुलडोजर, ढहा रहे हैं अवैध निर्माण


उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर देश भर दंगे और हिंसा फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा की उनके घर पर बुलडोजर चलना चाहिए ताकि पूरे देश में दंगे फसाद रुक सके। आतिशी ने कहा कि जहांगीरपुरी में आज अतिक्रमण हटाने की बात क्यों की गयी, जबकि पंद्रह साल से निगम में भाजपा का शासन है तो यह कार्रवाई क्यों नहीं की गई। 

ये भी पढ़ेंः ये है दुनिया का सबसे गर्म पत्थर, बनने में लगा 2370 डिग्री सेल्सियस का तापमान


गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जयंती के मौके पर शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हिंसक झड़पें और आगजनी की घटनाएं हुई। इसमें कुछ पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में अब तक करीब 25 लोगों को गिरफ्तार किया है। हिंसा प्रभावित इलाके में अवैध निर्माण हटाने के लिए निगम ने आज कार्रवाई शुरू की, लेकिन उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद इसे रोक दिया गया।