नगांव लोकसभा सीट के चुनाव के लिए रविवार को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रूपक शर्मा ने नगांव शहर में धुआंधार प्रचार किया। कई सभाओं में शिरकत करने के बाद रात्रि 8 बजे हैबरगांव नागरिक समिति द्वारा मारवाडी पंचायत भवन में आयोजित सभा में उपस्थित होकर भाजपा नेता रूपक शर्मा ने कहा कि उन्होंने विधायक के रूप में शहर का विकास कार्य किया है, वो आगे भी जारी रहेगा।


शहर को एक नए रूप में विकसित करने का जो लक्ष्य उन्होंने अपने हाथ में लिया था वो अब लोगों को दिखने लगा है। आगामी 6 महीने के बाद शहर का सौंदर्य आपलोगों को पूर्ण रूप से दिखाई देगा। उन्होंने विकास के मुद्दों पर लोगों से अपने लिए वोट मांगे। पार्षद गोपाल पोद्दार की अध्यक्षता में आयोजित सभा में भाजपा के प्रवक्ता प्रमोद स्वामी, सेवा भारती के प्रदेश सचिव प्रदीप नाहटी व भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य जुगल शर्मा भी सभा में उपस्थित थे।


सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रमोद स्वामी ने नगांव के भाजपा उम्मीदवार रूपक शर्मा को अपना वोट देकर सांसद बनाने का अह्वान किया। सेवा भारती के प्रदेश सचिव प्रदीप नाहटा ने भी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष मतदान करने की अपील लोगों से की। सभा के आरंभ में सभा अध्यक्ष पार्षद गोपाल पोद्दार ने स्वागत भाषण दिया। सभा में हैबरगांव क्षेत्र के काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।