असम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत कुमार दास ने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए ने राज्य की 14 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य बनाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में गठबंधन सहयोगी भी साथ है। दास ने राज्य में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम चाहते हैं कि आने वाले लोकसभ चुनाव में एनडीए जीते आैर केंद्र में अपनी सरकार बनाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते है कि असम में भाजपा सभी 14 सीटें जीतेगी।


2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने सात सीटें जीती थी, जबकि एजीपी आैर बीपीएफ ने स्थान खाली छोड़ दिया था। दास ने कहा कि हमने अपना संगठनात्मक काम शुरू कर दिया है। सीट शेयर का फैसला केंद्र की भाजपा सरकार करेगी। साथ ही उन्होंने राज्य में एजीपी के गठबंधन तोड़ने को बात को खरिज किया है।


दास ने कहा कि असम में भाजपा, एजीपी आैर बीपीएफ साथ हैं। इतना ही नहीं दास ने बताया कि राज्य में पंचायत चुनाव इस साल के अंत में हाेने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इसका फैसला लेने के लिए एक समिति का गठन किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री साेनोवाल आैर वित्त मंत्री हिमंत विस्वा सरमा शामिल होंगे। दास ने कहा मुख्यमंत्री आैर वित्ती मंत्री एजीपी आैर बीपीएफ के गठबंधन पर पर चर्चा करेंगे साथ ही पंचायत चुनाव के बारे में फैसला करेगे।