भाजपा, अगप और बीपीएफ ब्रह्म, विष्णु और महेश हैं। तीनों शक्तियां इकट्ठा होकर मातृभूमि को अस्थिर कर देश विरोधी ताकतों को मात देंगी। इसी के साथ खिलंजिया अल्पसंख्यक के हितों की कटौती कर इसे इस्लामिक राष्ट्र बनाने का प्रयास कर रही बुरी शक्तियों को पराजित करेंगी। दरंग जिले खारुपेटिया के गोपाल नगर में हजारों लोगों संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रत्याशी दिलीप सैकिया ने ये बातें कही।
साथ ही कांग्रेस-एआईयूडीएफ पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि मोदी पूरे विश्व में देश का नाम रोशन कर रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस देश के दुश्मन पाकिस्तान की बोली बोलती है। सैकिया ने कहा कि केवल समुदाय और परिवार के विकास की बातें कहने से देश नहीं चलता है। सभा में कई कार्यकर्ता और अधिकारी शामिल हुए।
सभा में सैकिया ने कहा कि कांग्रेस और एआईयूडीएफ का असली चरित्र दोनों के बीच हुए गोपनीय गठबंधन से सामने आ गया है। कांग्रेस जो मंसूबे लेकर सत्ता हड़पने की कोशिश कर रही है, वो हम कभी भी पूरे नहीं होने देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी एक मजबूत और तत्काल निर्णय लेने वाले प्रधानमंत्री हैं।
उनके हाथों में देश सुरक्षित है। सैकिया ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिए आगामी चुनाव में कमल को ही वोट दें और भाजपा कोे भारी मतों से विजयी बनाएं। इसी साथ सभा में अन्य वक्ताओं ने भी जनता को संबोधित किया। सभा में शंख बजाकर भारत माता की जय जयकार लगाई और मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।