पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बाद से बीजेपी (BJP) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है और एक के बाद एक नेता व विधायक पार्टी छोड़ते जा रहे हैं। उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी (MLA Krishna Kalyani) अब बुधवार यानी आज टीएमसी (TMC) में शामिल होंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि दोपहर 3 बजे कैमेक स्ट्रीट स्थित सेनेटर होटल में एक प्रेस कांफ्रेस बुलाई गई है। इस प्रेस कांफ्रेंस में टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी और विधायक विवेक गुप्ता उपस्थित रहेंगे। ऐसी उम्मीद है कि इसी अवसर पर कल्याणी कृष्ण टीएमसी ने शामिल होंगे।

बता दें कि रायगंज के विधायक ने अक्टूबर के आरंभ में पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। वैसे उनके इस्तीफे के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे और‌ वह पार्टी से नाराज चल रहे थे। बता दें कि कल्याणी को प्रदेश बीजेपी की ओर से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था। उसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

गौरतलब है कि दो मई को राज्य में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से बीजेपी के चार विधायक पहले ही पार्टी छोड़कर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो चुके हैं। इससे पहले हाल में पूर्व केंद्रीय मंत्री व आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने भी बीजेपी छोड़ टीएमसी का दामन थाम लिया था। विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी में लगातार बगावत मची हुई है। पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं और हार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।