स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में गेस्ट परफॉर्मेंस के लिए आए पियूष भगत, अमरदीप सिंह नट और असम के बीर राधा शेर्पा ने स्टेज पर धमाकेदार एंट्री की। तीनों पिछले सीजन के कलाकार हैं और अपनी टीम को स्पोर्ट करने के लिए लिए आए हैं। एंट्री डांस के बाद तीनों ने शानदार परफॉर्मेंस दिया। जिसमें बीर राधा शेर्पा ने तो जैसे स्टेज पर आग ही लगा दी। उनके मुव्स देखकर सभी जज अचरज रह गए। शेर्पा सीजन 3 के विनर हैं।

शेर्पा के इस स्टनिंग परफॉर्मेंस के बाद सभी कुर्सी छोड़कर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। बता दें कि बीर के इस परफॉर्मेंस पर कैप्टन पुनीत ने कहा, बीर तुम थे तो टीम पुनीत ने अच्छा परफॉर्मेंस किया, तुम थे टीम पुनीत फिनाले तक पहुंचा, तुम थे तो टीम पुनीत ने डांस प्लस सीजन 3 जीता। इसके जबाव में बीर ने कहा मैं था क्योंकि मेरे सर पुनीत जे पाठक थे। इसके बाद सुपर जज रेमो डिसूजा ने भी बीर शेर्पा की जमकर तारीफ की। 

बता दें कि बीर शेर्पा ने पिछले साल डांस प्लस का सीजन तीन जीता था। इसके अलावा पिछले साल ही बीर ने स्टार प्लस के एक और डांस बेस्ड रिएलिटी शो 'डांस चैपियंस' को जीतकर शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। बीर ने एमजे 5 ग्रुप, पीयूस भगत, सुशांत खत्री, फैजल खान और वैष्णवी पाटिल को मात देकर ये खिताब जीता था।

बता दें कि डांस प्लस 4 में भी असम से एक डांसर आंचल शो में अपने डांस से धमाल मचा रही हैं। आंचल टीम पुनीत में हैं। बता दें कि आंचल और सुजन की जोड़ी ने पहले ही टॉप-8 में शानदार एंट्री कर चुकी है। सुजन नेपाल के रहने वाले हैं। वहीं आंचल सरगम मालाकार असम के जोरहाट की रहने वाली हैं। यह डांस प्लस का चौथा सीजन है। शो के जजों में रेमो डिसूजा, धर्मेश, पुनीत और शक्ति मोहन हैं। वहीं शो के होस्ट राधव हैं।