अमेरिका के एक अरबपति कारोबारी माइकल गोगुएन (Michael Goguen) पर आरोप लगा है कि उन्होंने 5000 महिलाओं की एक स्प्रीडशीट बना रखी थी। कथित तौर पर इन महिलाओं के साथ गोगुएन संबंध बना चुके थे।

आरोपी के पास इन सभी 5,000 महिलाओं का रिकॉर्ड है क्योंकि वो जिस भी महिला के साथ संबंध बनाता था उसकी डिटेल रिकॉर्ड करके रखता था। जांच में पता चला है कि उसने एक युवती को अपना मुंह बंद रखने के लिए अच्छी खासी रकम भी दी थी, लेकिन फिर भी साल 2016 में रेप के आरोप के चलते उसे अपनी हाई प्रोफाइल जॉब गंवानी पड़ी थी। माइकल गोगुएन (Michael Goguen)की उम्र 57 साल है। माइकल गोगुएन पहले Sequoia Capital कंपनी के पार्टनर थे और आज उनकी खुद की एक कंपनी है। माइकल गोगुएन अरबों रुपये के मालिक हैं। माइकल गोगुएन के चार पूर्व कर्मचारियों ने बताया कि वो महिलाओं के हरम (Harem) को मैनेज करने में अपने बॉस की मदद करते थे।

महिला की शिकायत के अनुसार, माइकल गोगुएन महिलाओं से अपने सेफ हाउस या बूम-बूम (Boom-Boom) रूम में मिलता था जो उसके व्हाइट फिश वाले बार के बेसमेंट में बना था। गौरतलब है कि माइकल गोगुएन पर ताजा आरोप एक डांसर ने लगाया है, जिसका रेप माइकल गोगुएन ने कथित तौर साल 2016 में किया था। महिला का आरोप है कि माइकल गोगुएन ने कई घंटों तक उसका रेप किया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व कर्मचारियों ने 135 पन्नों के मुकदमे में गोगुएन पर आरोप लगाया है कि वह कई आलीशान और 'गुप्त घरों' का मालिक है और यहीं पर वह युवतियों को यौन संबंध बनाने के लिए ले जाता है। उनके पूर्व कर्मचारियों का दावा है कि उनके बार के बेसमेंट में एक 'बूम बूम' कमरा भी है जिसमें एक स्ट्रिपर पोल है। यह उसके अमेरिकी राज्य मोंटाना के वाइटफिश स्थित घर में है जहां वह अभी रहता है। गोगुएन के अमीनटोर ग्रुप एलएलसी के पूर्व कर्मचारियों ने भी उन पर केस दायर किया था। आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने कर्मचारियों से अपने अफेयर्स को छिपाने के लिए मदद मांगी ताकि उसे विरोधियों से छिपाया जा सके। वहीं एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बॉस ने उसे 1200 डॉलर देने से पहले कोकीन और शराब पिलाई और फिर बाद में उसका यौन उत्पीड़न किया।