बिथरी चैनपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र सिंह पटेल का सिर्फ 15 दिन में ही बसपा से मोहभंग हो गया है. वह टिकट की चाहत में बसपा में शामिल हुए थे, लेकिन यहां से बसपा ने भोजीपुरा के ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल को टिकट दे दिया. इसके बाद बिजेंद्र सिंह पटेल ने बुधवार को भाजपा ज्वाइन की है. हालांकि, उन्होंने ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा में शामिल होने की कोशिश की थी, लेकिन एक भाजपा विधायक के विरोध के चलते शामिल नहीं पाए थे.

भाजपा के सिविल लाइंस कार्यालय पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बरेली लोकसभा सांसद संतोष गंगवार, जिला अध्य्क्ष पवन शर्मा, पूर्व मंत्री बहोरन लाल मौर्य ने बिथरी चैनपुर ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और बसपा नेता बिजेंद्र सिंह पटेल को शामिल कराया है. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान, बीडीसी, पूर्व जिला पंचायत सदस्यगण, पूर्व प्रधान और सैकड़ों समर्थकों ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

सांसद संतोष गंगवार ने सभी को माला और पटका पहनाकर स्वागत और अभिनंदन किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सभी वर्गों का ख्याल रखती है, भाजपा ही एक मात्र पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास-सबका प्रयास की नीतियों पर कार्य करती है. भाजपा में शामिल होने वाले प्रमुख रूप से राजीव गंगवार, राहुल गंगवार, राम स्वरूप सागर, रईस अहमद, संजय पटेल, सचिन सिंह पटेल पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी, प्रताप सिंग, पप्पू फौजी, मजीद अली, राजेन्द्र सिंह पूर्व चैयरमेन गन्ना परिषद, बाजिद, भानु पटेल, नागेंद्र गंगवार, मुकेश गंगवार, धनपाल पटेल, मुनीश गंगवार ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.