बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को घेरने के लिए 23 फरवरी से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिस हाईटेक बस युवा क्रांति रथ से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं उसको लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के खुलासे ने राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है ।

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने आज यहां दावा किया कि श्री तेजस्वी यादव राज्य भर में बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत जिस हाईटेक रथ (वॉल्वो बस) पर सवार होकर करने वाले हैं वह मंगल पाल के नाम से रजिस्टर है। मंगल पाल का नाम गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) रहने वाले लोगों की सूची में शामिल है और उनका यूनिक नंबर 19451 है । उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बीपीएल श्रेणी में आता है वह वॉल्वो गाड़ी कैसे खरीद सकता है ।

श्री कुमार ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि एक बीपीएल सूची में शामिल व्यक्ति ने श्री तेजस्वी यादव को यात्रा के लिए बस गिफ्ट में दी है । उन्होंने कहा कि यह गजब का मामला है कि बस बीपीएल सूची में शामिल व्यक्ति के नाम से रजिस्टर है और रजिस्ट्रशन कॉपी में जो मोबाइल नंबर दिया गया है वह बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनिरुद्द यादव का है तथा उस पर सवारी करने वाला व्यक्ति श्री लालू प्रसाद यादव का पुत्र तेजस्वी यादव हैं । शिवा सूरज जारी (वार्ता) नननन


अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360