बिहार पुलिस ने गिरफ्तारी करने का बहुत ही अनोखा तरीका निकाला है। इस अनोखे तरीके से सभी चौंक गए हैं। इस तरह की गिरफ्तारी पहले कभी देखी नहीं गई है। बिहार वैशाली जिले में पुलिस बहुत ही चर्चा में बनी हुई है। जिले की पुलिस महुआ अनुमंडल में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के घर दबिश देने के लिए गजब के अंदाज में पहुंची है। बता दें आरोपी ने महादलित समुदाय की नाबालिग से दुष्कर्म किया था।

आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस की टीम ढोल-नगाड़े से आरोपी गिरफ्तार करने उसे घर पहुंच गई। पुलिस ने फरार आरोपी के घर पर इश्तिहार चिपकाने से पहले बाकायदा माइक से उसके ऊपर लगी धाराओं के बारे में ग्रामीणों को बताया। फिर आरोपी को जल्द से जल्द खुद को पुलिस के हवाले करने की चेतावनी दी। वैशाली पुलिस के इस अनोखे अंदाज से आरोपी पड़ने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। गांव में ग्रामीण पुलिस टीम को ढोल-नगाड़ों के साथ देखकर चौंक उठे थे।

आरोपी लंबे समय से फरार है और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस उसके घर इश्तिहार चिपकाने पहुंची लेकिन कार्रवाई से पहले पुलिस ने ढोल-नगाड़े बजवाकर आरोपी के संबंध में गांव वालों को जानकारी दी। आरोपी अभिषेक कुमार के घर पर इश्तिहार चिपकाया। पुलिस की कार्रवाई से गांव वाले हैरान हैं,उनका कहना है कि फरार अभिषेक की गिरफ्तारी से महादलित समुदाय की नाबालिग के परिवार को न्याय मिलेगा।