लालू यादव के फेफड़ों में पानी भर गया है और चेहरे पर स्वेलिंग आ गई है जिसके बाद उन्हें रांची रिम्स में भर्ती करवाया गया है। इसके साथ ही लालू को निमोनिया हो गया है जो इस उम्र में ठीक नहीं है। लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ हुई थी जिसके बाद जांच में पता चला है कि लालू निमोनिया से परेशान हैं। इसकी वजह से लालू का चेहरा फूल गया है।

रांची के रिम्स में उपचार करवा रहे लालू प्रसाद यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है। लालू के बेटे तेजस्वी के अनुसार लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है। लालू यादव की हालत देखते हुए उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जा सकता है।

इस बीच शुक्रवार को देर रात पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, मीसा भारती ने लालू यादव से मुलाकात की। रांची स्थित रिम्स के उच्च स्तरीय मेडिकल बोर्ड ने बेहतर इलाज के लिए लालू यादव एम्स शिफ्ट करने की सिफारिश की है। मेडिकल बोर्ड ने लालू यादव की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ये फैसला लिया है। इस मेडिकल बोर्ड में 8 लोग शामिल थे। जेल आईजी बिरेंद्र भूषण ने इसकी पुष्टि की है।

लालू यादव को कोलकाता शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। रिम्स का मेडिकल बोर्ड इस पर चर्चा कर रहा है। इस बीच तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों होटल से निकलकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने उनके आवास गए हैं। उनके साथ झारखंड सरकार के दो मंत्री बादल पत्रलेख और सत्यानंद भोक्ता भी थे। कांग्रेस के विधायक अंबा प्रसाद ने बताया कि लालू यादव को दिल्ली ले जाने की तैयारी हो रही है।