बिहार में एक लड़की के साथ गन्ने के खेत में रेप की घटना सामने आई है। यह सनसनखेज घटना बिहार के बेतिया की है। यहं पर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक फरार है। नाबालिग लड़की खेत में घांस लेने गई थी तभी तीन लड़के  रमान अंसारी और उसके दो दोस्तों ने लड़की का पीछा किया और उसे पकड़कर खेत में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया।

तीनों लड़कों ने लड़की के साथ जबरदस्ती की समशेर अंसारी ने शारीरिक संबंध बनाए और एक दोस्त ने लड़की के हाथ पैर बांधे और मुंह को दबाया। जबकि तीसरा आरोपी मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। दो आरोपी भी नाबालिग बताए जा रहे हैं। रेप करने के बाद आरोपियों ने लड़की को किसी को कुछ न बताने के लिए धमकी भी दी।

लड़कों ने इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया। जब लड़की के परिजनों को पता चला उन्होंने बिना देर किये पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जल्द एक्शन लेते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि तीसरा फरार बताया जा रहा है।

इस घटना के बाद से गांव में डर का माहौल है। स्थानीय लोग इस घटना से बेहद आहत हैं और पुलिस से सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।