बिहार में रोहतास जिले के सासाराम स्टेशन के निकट पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कैमूर जिले की रहने वाली एक महिला कल रात पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस से भभुआ जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन के सासाराम स्टेशन से खुलते ही दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इस सिलसिले में पीड़ति महिला ने सासराम राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। सूत्रों ने बताया कि महिला को जांच के लिये सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी अवधेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। अवधेश कैमूर जिले के कुदरा का निवासी है। वहीं, दूसरा आरोपी दीपक कुमार फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।

बैंककर्मी को गोली मारकर 80 हजार की लूट

बिहार में नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव में अपराधियों ने एक बैंककर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया और 80 हजार रूपये लूट लिये। पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि चंडी बंधन बैंक में कार्यरत अखिलेश कुमार बैंक से जुड़े कलेक्शन को लेकर मोटरसाइकिल से चंडी से प्रतापपुर गांव की ओर जा रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने बैंककर्मी को ठोकर मार दी जिससे वह मोटरसाइकिल से गिर पड़े। इसके बाद अपराधियों ने बैंककर्मी के हाथ एवं पैर में गोली मारने के बाद उसके पास से बैग में रखे 80 हजार रुपये लेकर फरार हो गये। सूत्रों ने बताया कि घायल बैंककर्मी को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। 

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360