बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन  से 'रिश्ता' तोड़ने वाली विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी  की जान को खतरा बताया है। इस संबंध ने पार्टी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह  और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  को पत्र लिखकर मुकेश सहनी के लिए उच्च स्तरीय सुरक्षा की मांग की है।

केंद्रीय गृहमंत्री और नीतीश कुमार को लिखे पत्र में वीआईपी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव द्वारा पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी की हत्या की साजिश रची जा सकती है। इसलिए मुकेश सहनी को उच्च स्तरीय सुरक्षा मिलनी चाहिए।

पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव छोटे सहनी के लिखे पत्र में संदेह जताते हुए लिखा गया है कि वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी बीते दिनों महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इसी बीच पिछले दिनों अररिया जिला राजद के दलित प्रकोष्ठ के सचिव शक्ति मल्लिक ने जब राजद नेता तेजस्वी यादव के काले कारनामों उजागर किया, तो उनकी हत्‍या करवा दी गई।

पत्र में लिखा गया कि इसी आधार पर हमें संदेह है कि राजनीतिक द्वेषवश में कहीं उनकी भी हत्या कराने की साजिश न की जाए और कोई अनहोनी न हो जाए। इसलिए हमारी पार्टी मुकेश सहनी को उच्च स्तरीय सुरक्षा मुहैया कराये जाने की मांग करती है।