लालू यादव से मिल कर बिहार लौट रहे 2 RJD नेताओं की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। ऐसे में  बिहार विधानसभा चुनाव से पहले यह राजद के लिए बुरी खबर है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलकर रांची से वापस लौट रहे पार्टी के सहरसा इकाई के नेताओं की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क दुर्घटना में दो नेताओं की मौत हो गई, वहीं एक बुरी तरह से घायल है। घायल को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक, घटना आज सुबह हजारीबाग के समीप बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत बरसोत एमएच जीटी रोड की है, जहां अनियंत्रित होकर कार खड़े भारी वाहन में जाकर टकरा गई। इसके बाद आल्टो गाड़ी संख्या बीआर-10एएफ-4354 पर सवार तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तत्काल स्थानीय लोगों व बरही पुलिस के सहयोग से उन्हें बरही अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां बिहार के सहरसा निवासी वरिष्ठ राजद नेता विजेंद्र यादव (60 वर्षीय) की मौत हो गई।
घटना में शामिल अन्य दो लोगों की स्थिति गम्भीर होने के कारण तत्काल उन्हें हज़ारीबाग रेफर कर दिया गया है। घायलों में सहरसा के ही योगेंद्र राम और छोटेलाल यादव शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार, छोटेलाल यादव की मौत हज़ारीबाग जाने के दौरान हो गई। वहीं योगेंद्र राम की स्थिति नाजुक बनी हुई है।
विजेंद्र यादव, सहरसा के पूर्व जिला पार्षद सह आरजेडी नेता बिहरा थाना के बिजलपुर निवासी हैं। कोशी क्षेत्र में ये राजद के कद्दावर नेता माने जाते रहे हैं। राजद नेता की मौत की खबर सुनकर लोग स्तब्ध हैं और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजद नेता की मौत की खबर सुनते ही राजनीति गलियारों में भी शोक की लहर दौड़ गई। पार्टी से जुड़े कई नामचीन नेताओं और कई लोगों ने भी मौत की खबर सुनकर गहरा शोक जताया है।