राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद भले ही चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे हों, लेकिन अपने ट्विटर हैंडल से वे बिहार विधानसभा चुनाव में लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। लालू के ट्विटर हैंडल से लगातार विरोधियों पर निशाना साधा जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को लालू के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्य मौका मंत्री और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को उप मुख्य धोखा मंत्री बताया गया है।

लालू के ट्विटर हैंडल से एक कार्टून भी पोस्ट किया गया है, जिसमें नीतीश, सुशील मोदी को मौका मांगते दिखाया गया है, जबकि जनता उनसे कितना मौका देने की बात कह रही है। लालू ने कार्टून के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, मुख्य-मौका मंत्री जी और उप मुख्य-धोखा मंत्री जी, जनता ने बहुत दिया आपको मौका और आप ने दिया जनता को धोखा। उल्लेखनीय है कि लालू ट्विटर के जरिए लगातार विरोधियों पर निशाना साध रही है। लालू चारा घोटाला के मामले में जेल में बंद हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रांची के रिम्स में भर्ती हैं।

उधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने रोहतास जिले के दिनारा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब थक गए हैं, उनसे बिहार संभल नहीं रहा है। उन्होंने खुद को ठेठ बिहारी बताते हुए एक बार मौका देने की अपील की। तेजस्वी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर युवा बेरोजगारों को आकर्षित करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि, अगर महागठबंधन सत्ता में आई तो पहली कैबिनेट की बैठक में 10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देने के निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार की उम्र ज्यादा हो गई है। वे थक गए हैं, अब उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। महागठबंधन की सरकार बिना भेदभाव के काम करेगी और सबको साथ लेकर चलेगी।