बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लोजपा ने अपने तेवर दिखाते हुए भाजपा की तीन सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े कर दिए हैं। हालांकि पार्टी अभी अगले दो दिनों में दूसरे चरण के प्रत्याशियों का नाम फाइनल करेगी। राघोपुर विधानसभा सीट से लोजपा ने बृजनाथी सिंह के बेटे राकेश रोशन को टिकट दिया है। भागलपुर से डिप्टी मेयर रहे राकेश कुमार वर्मा लोजपा से लड़ रहे हैं।

वहीं इस बार रामविलास पासवान के भतीजे व प्रिंस राज के भाई कृष्ण राज रोसड़ा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि इन तीनों सीट पर भाजपा ने भी अपने उम्मीदवार खड़े कर दिये हैं। वहीं दूसरे चरण में लोजपा की तरफ से जदयू की 42 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी है। लोजपा ने जदयू की पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा को खगड़िया से टिकट दिया है।

इसके अलावा दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दामाद मृणाल पासवान को राजापाकड़ विधानसभा से टिकट दिया गया है। इसके अलावा नाथनगर से अगर कुशवाहा, साहेबपुर कमाल से सुरेंद्र विवेक, महुआ से संजय सिंह, समस्तीपुर से डॉ. संध्या देवी, एकमा से कामेश्वर कुशवाहा, अस्थामा से रमेश सिंह आदि को टिकट दिया गया है। लोजपा में भाजपा व राजद सहित अन्य दलों के बागी लगातार शामिल हो रहे हैं। मंगलवार को प्रिंस राज ने डॉ. संध्या देवी, डॉ. उर्मिला सिन्हा व सुन देशवर राम को पार्टी की सदस्यता दिलायी। वे लोग अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ लोजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

वहीं लोजपा नालंदा की सात सीटों में से छह सीटों पर प्रत्याशी उतार रही है। हिलसा विधानसभा से डॉ सुमन कुमार उर्फ रंजीत सिंह, राजगीर से मंजू देवी, अस्थावां से इंजीनियर रमेश, हरनौत से ममता देवी, इस्लामपुर से नरेश प्रसाद सिन्हा व नालंदा विधानसभा से रामकेश्वर प्रसाद उर्फ पप्पू को लोक जनशक्ति पार्टी का सिम्बल दिया गया है। लोजपा अध्यक्ष सत्येन्द्र मुकुट ने कहा कि लोजपा बिहारशरीफ से प्रत्याशी नहीं देगी।