बिहार से एकबार फिर शर्मसार करने वाली घटना की खबर है। यहां के छपरा में रहने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ (Woman Molestation) का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे सवार महिला के साथ कुछ बदमाश दुर्व्यवहार कर रहे हैं। कुछ बदमाश महिला के प्राइवेट पार्ट को टच कर रहे हैं। डरी हुई महिला खुद के कपड़े संभालने का प्रयास करती हुई दिख रही है।

यह शर्मसार करने वाला वीडियो (Woman Molestation video) दरियापुर थाना क्षेत्र के दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा चवंर होकर दरिहरा सरैया गांव जाने वाली मुख्य सड़क का है। इस वीडियो में महिला चिल्ला रही है। लेकिन कुछ लोग महिला को दबोचने की कोशिश कर रहे हैं। महिला अश्लील व्यवहार कर रहे पुरुषों के चंगुल से छूटना चाह रही है लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा था।

इस वीडियो को यूथ RJD के मीडिया इंचार्ज अरुण कुमार यादव (Arun Kumar Yadav) ने भी शेयर किया है और उन्होंने लिखा है, 'बिहार के जिला छपरा की यह अमानवीय घटना है। बिहार में नीतीश-भाजपा गठबंधन की 15 वर्षों से सरकार है, नीतीश सरकार में यह कोई नई घटनाएं नहीं है, प्रदेश में रोज इस तरह की घटनाओं को अपराधी आराम से अंजाम देते हैं, नीतीश सरकार (Nitish Govt) महिलाओं की रक्षा (Women Safety) करने में पूरी तरह विफल.. शर्म करो सरकार।'