राजद प्रमुख लालू प्रसाद (RJD chief Lalu Prasad) बुधवार को बिहार के तारापुर (Tarapur) में चुनावी सभा(Bihar Assembly By-election) को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को हमने मुख्यमंत्री बनाया. 2020 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री बन चुका था. लेकिन नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाउंगा. इसलिए हमने उसे सीएम बना दिया. लेकिन क्या हुआ?

लालू प्रसाद बिहार के तारापुर (Tarapur) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश को हमने सीएम बनाया. 2020 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री बन चुका था. लेकिन नीतीश ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाउंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाउंगा. इसलिए हमने उसे सीएम बना दिया.

दरअसल, लालू प्रसाद बिहार में हो रहे विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर दिल्ली से पटना पहुंचे हैं. बुधवार को उन्होंने तारापुर (Tarapur) में उन्होंने अपने अंदाज में नीतीश कुमार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने कचुमर निकल दिया है हम विसर्जन कर देंगे. 

नीतीश कुमार को हमने कई बार मदद की लेकिन नीतीश किसी के नहीं हैं. नीतीश कुमार पलटू राम हैं. लालू ने कहा कि नीतीश कह रहे हैं कि लालू जान मरवा देगा. लालू यादव का यही काम है क्या. नीतीश डर गए हैं. लालू ने अपने अन्दाज़ में कहा लगाल लागल झुलनिया में धक्का

लालू ने तारापुर में कहा कि JDU का उम्मीदवार बम चलाता है . लेकिन उन्होंने उसे अगाह करते हुए कहा कि अगर किसी ने राजद समर्थक को धमकाया तो ठीक नही होगा. लालू ने नीतीश कुमार पर चुटकी ली और कहा कि नीतीश कहते हैं लालू गोली मरवा देंगे अरे हम क्यों मारेंगे, तुम ख़ुद ही मर जाओगे. 

लालू ने शराब बंदी पर भी चुटकी ली और कहा कि बिहार में चूहा शराब पी लेता है. लालू ने कहा कि नीतीश बोलते थे कि मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन भाजपा के साथ नही जाऊंगा. ये सरकार का हाल है कि कोई इधर खींच रहा है कोई उधर. सरकार का हाल बेहाल है. हमें जातिगत जनगणना की लड़ाई छेड़नी है. जानवर का जनगणना कराते हो तो आम लोगों का जनगणना क्यों नहीं करवाते हो