बिग बॉस 11 में बोल्ड होकर नजर आ चुकी महजबी सिद्दीकी अब शो खत्म होते ही हिजाब के समर्थन में उतर गई है। उन्होंने बिग बॉस के घर में उन्होंने बतौर कॉमनर एंट्री ली थी। अब महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि वह अब से हमेशा हिजाब में ही रहेंगी। इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते महजबी ने अपनी बात रखते हुए कहाकि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलना चाहेंगी। बिग बॉस स्टार ने यह बात भी साफ की है कि वह पिछले एक साल से सना खान को फॉलो कर रही हैं और उनसे प्रभावित होकर ही उन्होंने अल्लाह की राह पर चलने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें : लाखों दिलों पर राज करती है असम की ये एक्ट्रेस, ऐसे मनाया अपनी मां का बर्थडे


महजबी सिद्दीकी ने पोस्ट में लिखा है, 'मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले...।' उन्होंने आगे लिखा है, 'अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है।


उन्होंने लिखा कि आप किसी को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते हैं। इससे बेहतर है कि अल्लाह को खुश रखा जाए। मैं सना बहन को एक साल से फॉलो कर रही हूं।' महजबी ने आगे लिखा है, 'अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।'

यह भी पढ़ें : बेहद खूबसूरत हैं अ​सम की एक्ट्रेस Barsha Rani Bishaya, तस्वीरें देख आ जाएगा दिल

महजबी  सिद्दीकी ने ये बात भी साफ की है कि वह ग्लैमर की दुनिया से तौबा कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले सना खान और जायरा वसीम ने भी इसी तरह ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली थी। इन दिनों देश में मुस्लिम महिलाओं के हिजाब पहनने का मुद्दा हर तरफ छाया हुआ है। इस पर हर किसी की राय अलग-अलग है और इसी बीच महजबी सिद्दीकी की पोस्ट लोगों के बीच आग की तरह वायरल होने लगी है।