मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने 15 अप्रेल को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया। ये वीडियो वायरल हो गया। कुछ ही घंटों में 10 लाख लोगों ने वीडियो को देखा। करीब 40 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को शेयर भी किया। वीडियो में एजाज खान धमकी भरे अंदाज में पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को हार्ले डेविडसन को बंद कराने की चुनौती दी। 

वीडियो में एजाज खान ने गोरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों को लेकर सवाल उठाया है। एजाज ने वीडियो में कहा,मैंने कश्मीर में शूटिंग रोक दी है और यह बताने के लिए लाइव हुआ हूं कि गौरक्षक इंसानों को मार रहे हैं। अगर मोदी जी,योगी जी और गौरक्षक सच में मर्द हैं और माई के लाल हैं...तो हार्ले डेविडसन बंद कराएं। हार्ले डेविडसन गाय की चमड़ी से बने उत्पाद बेच रही है। मैंने एयरपोर्ट से हार्ले डेविडसन की बेल्ट खरीदी है। यह गाय की चमड़ी से बनी बेल्ट है। 

एजाज खान ने बिल दिखाते हुए कहा,बेल्ट की कीमत 8 हजार रुपए है। मैं गोरक्षकों से,मोदी जी से और योगी जी से बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता की चमड़ी से बनी बेल्ट बेच रही है। काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरी दुनिया में बिक रही है। इसे बंद करके दिखाओ। मैं आपकी मदद कर रहा हूं,मजाक नहीं बना रहा। एजाज खान ने पीएम मोदी और सीएम  योगी की आलोचना करते हुए कहा, आप देश को बांटना चाहते हैं। आप हिंदू और मुसलमानों के बीच दंगे कराना चाहते हैं।

मैंने सड़कों पर गंदी गायों की खराब स्थिति देखी है। किसी गाय का कान कट गया है,किसी का सींग कट गया है,कोई बीमार है,जाकर उनका तो इलाज कराओ। आप कुछ नहीं करेंगे। खाली बातें करते हो।  आप केवल एक आदमी को 20 लोगों से पिटवा सकते हैं। इसके बाद एजाज ने धमकी भरे लहजे में कहा,जाओ और हार्ले डेविडसन बंद कराओ। गरीबों को मारकर आपको कुछ नहीं मिलेगा। पहले उन्हें बचाओ। देश में हिंदुओं और मुस्लिमों के बीच विवाद मत भड़काओ। मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं वही करूंगा जो करना चाहता हूं। मुझे किसी से डर नहीं लगता। एजाज फिलहाल कश्मीर में अपनी फिल्म है तुझे सलाम इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं। एजाज खान कभी मारपीट तो कभी यौन शोषण के आरोप में जेल की हवा खा चुके हैं। एजाज खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे।