Bigg Boss 15 के लेटेस्ट एपिसोड में इसबार मामला बहुत ही ज्यादा खराब हो गया। शो के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल ने उमर रियाज को पूल में धक्का दे दिया। सिंबा (Simba Nagpal) के इस हिंसात्मक व्यवहार से ऑडियंस गुस्से में आ गए। इतना ही नहीं बल्कि सिंबा ने टास्क के दौरान उमर रियाज को ‘आतंकवादी’ तक कह दिया। इसके बाद कई सेलेब्स ने भी उमर का सपोर्ट किया और सिंबा की आलोचना की।

दूसरी तरफ, उमर रियाज के भाई आसिम रियाज (Asim Riaz) ने ट्वीट कर उनका सपोर्ट किया और लिखा,”आपको दुख होगा। आपको वक्त लगेगा। आपको और डेडिकेटेड होने की जरूरत होगी। आपको और पावर की जरूरत होगी। आपको सोच-समझ कर निर्णय लेने की जरूरत होगी। आपको बलिदान देने होंगे। आपको खुद को अधिकतम तक लेकर जाना होगा लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि आप अपनी मंजिल पर पहुंचेंगे। इन सबके बहुत मायने होंगे।

वहीं, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी उमर को सपोर्ट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”चाहे सपोर्ट करो या नहीं करो, यहां गलत सही लगता है और सही गलत… कितना भी बोलो कुछ नहीं होने वाला.. लेकिन किसी को बोली हुई बात हमेशा उसका पीछा करती है। लेकिन हर साल यहां रूल बदल जाते हैं… आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल एक आदमी के लिए आप कर रहे हैं? लेकिन फिर भी सिंबा ही सही होगा।”

इसके अलावा शो से बाहर हो चुकी विधि पांड्या (Vidhi Pandya) ने भी उमर रियाज का सपोर्ट किया। उन्होंने लिखा,”हां, मुझे इसकी जानकारी है, उमर ने इसे मेरे साथ घर में शेयर किया था, लेकिन उसने यह कहते हुए जाने दिया कि सिंबा स्वीट है मुझे यकीन है कि उसका मतलब यह नहीं था, लेकिन जाहिर है यह गलत है और यह उमर की अच्छाई है। मजबूत रहो उमर। आप इससे गुजरेंगे।”