Bigg Boss 15 में राजीव अदातिया के वजन को लेकर हंगामा हुआ है वहीं, टास्क पूरा करने में तेजस्वी की हालत खराब हो रही है। बिग बॉस 15 के 26 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत राजीव अदतिया (Rajiv adatia) ने मीशा अय्यर से की गई थी। इसमें दोनों इस बात पर सहमती जताते हैं कि ईशान सहगल वह लड़का नहीं है जो वह सोचते हैं। ईशान की एक अलग पर्सनैलिटी है।

हालांकि, इसके बाद राजीव, ईशान की आलोचना करता है और कहता है कि वह अब से उसे अपना दोस्त न समझे। बदले में ईशान भी राजीव से कहता है कि उसे अब भी उसकी परवाह है।

यह भी पढ़ें— दुनिया के सबसे बड़े मुस्लिम देश के राष्ट्रपति की बेटी ने अपनाया हिंदू धर्म, जानिए क्यों


इसके बाद बिग बॉस (Bigg boss) कैप्टेंसी टास्क की घोषणा करते हैं और घर के सदस्यों को दो भाग में बांट देते हैं। करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी इस टास्क के संचालक बनते हैं। इस दौरान सब कुछ सामान्य चल रहा होता है लेकिन दूसरी टीम के सदस्य अफसाना खान को टास्क से हटाने की बात करते हैं तो वह उन लोगों पर भड़क जाती हैं।

इस दौरान अफसाना सबकी बेइज्जती कर देती है। अफसाना वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया को निशाना बनाती थी। वो उनके वजन का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं- वह एल्फाबेल वाली जगह में भी फिट नहीं हो पा रहे है, वह टास्क का हिस्सा कैसे बनेंगे। अफसाना की ये बात सुनकर राजीव बुरा फिल करते हैं हालांकि, शमिता शेट्टी उन्हें संभालती हैं।

दूसरी टीम के लोग कैप्टेंसी टास्क से एल्फावेट सीट से हटाने के लिए टैल्कम पाउडर का इस्तेमाल करते हैं। जब सिम्बा अफसाना पर टैल्कम पाउडर डालते हैं तो वो पटलवार करते हुए टैल्कम पाउडर तेजस्वी प्रकाश पर उड़ेल देती हैं, जिससे तेजस्वी बुरी तरह से खासने लगती हैं और उनकी तबीयत बिगड़ने लगती हैं। करण कुंद्रा आकर उन्हें वहां से मेडिकल रूम ले जाते हैं। हालांकि बाद में तेजस्वी बताती हैं कि वह अपनी बीमारी का नाटक कर रही थी।