बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शुरूआत के साथ ही लड़ाई और झगड़ा भी शुरू हो गया है। इस एपिसोड में बिग बॉस ने घर के सभी जंगलवासियों को नॉमिनेट कर दिया है। बिग बॉस ने दंड के तौर पर ये फैसला किया है। हाल ही में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच लड़ाई हुई थी। प्रतीक ने गुस्से में आकर बिग बॉस हाउस में लगे शीशे की दीवार को घूसा मारकर तोड़ दिया था। लेकिन जय और प्रतीक की लड़ाई कंटेस्टेंट्स को रास नहीं आई। अब सिम्बा नागपाल ने एक बार फिर जय भानुशाली की एज शेमिंग की है। उन्होंने इससे पहले ही भी मौनी रॉय द्वारा दिए गए एक टास्क के दौरान जय भानुशाली (Jay Bhanushali Age Shaming) की उम्र पर कमेंट किया था।


यह भी पढ़ें— गजब! इस लड़की के हैं 9 फुट 10 इंच लंबे बाल, जानिए क्या है सीक्रेट


नए सिम्बा नागपाल  (Simba Nagpal) और ईशान शेगल बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ईशान से पूछा कि वह क्या सोच रहे हैं। ईशान ने कहा कि पिछली रात जय और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई के बाद, वह पूरी तरह से अपसेट हैं।

इस एपिसोड में सिम्बा, ईशान (Ishaan Shegaal) से कहते हैं, “इनका प्रोब्लम क्या है? पता है ये बड़े लोग हैं, इनके करियर जो हैं वो खत्म होने को हैं, तो ये ऑल आउट हैं। और ये जो उमर रियाज है ना इनका कोई लेना देना नहीं है इनका एकदम शुरू है, फ्रेश हैं, तो ये भी ऑल आउट हैं। हम साले बीच के हैं, हम जानते हैं, हमें करियर भी आगे बढ़ाना है, कहीं पहुंच भी चुके हैं और करियर में आगे बढ़ना है।”

आपको बता दें कि पिछली बार जब सिम्बा ने जय भानुशाली की एज शेमिंग की थी, तो करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने उन्हें यह समझाने की कोशिश की थी कि ऐसा बोलने की जरूरत नहीं थी और ये अच्छा नहीं लगता।