Bigg Boss 15 के घर में दिवाली (Diwali) से पहले जमकर पटाखे फूटे हैं। दही खाने से लेकर पूर्व कंटेस्टेंट घर में आने को लेकर जमकर तमाशा हुआ हैै। बिग बॉस के 1 नवंबर के एपिसोड में दही खाने को लेकर बवाल हो गया। घर में दो पक्ष बन गए जिसमें से एक चाहता था कि दही बने और सब में बंटे। लेकिन दूसरा पक्ष कह रहा था कि सभी में दही नहीं बांटा जाता है इसलिए नहीं बनाया जाए।

इसी बीच बिग बॉस ने अनाउंस किया कि आज पूर्व कंटेस्टेंट घर में आएंगे। इसके बाद रश्मि देसाई(Rashmi Desai) घर में आती हैं और सभी कंटेस्टेंट से मिलती है।​ फिर वो जय भानुशाली, करण कुंद्र समेत विशाल को उनके खेलने का तरीका समझाती हैं। इस पर जय भानुशाली कहते हैं कि उन्हें अगले एपिसोड से नया जय मिलेगा। रश्मि ने विशाल से भी बात की लेकिन दोनों में थोड़ी तल्खियां भी आईं। रश्मि देसाई ने उन्हें कहा कि आप तो बोलकर चल देते हो। इसी बीच विशाल और जय के बीच झगड़ा हो गया।

हालांकि, रश्मि के जाने के बाद घर में जमकर पटाखे फूटे। विशाल, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश में जमकर बहसबाजी हुई। जिसके बाद जय भानुशाली भी बहस में कूछ जाती है। करण कुंदरा वहां चुप खड़े रहते हैं। शमिता और तेजस्वी के बीच भी झगड़ा होता है। शमिता अपना गुस्सा करण कुंद्रा पर निकालने लगती है।