बिग बॉस (BIGG BOSS 15) के हर सीजन में कुछ ऐसा होता है जिसको लेकर हर कोई हैरान रह जाता है। किसी को प्यार मिलता तो किसी फटकार और तन्हाई। लेकिन इस बार माइशा अय्यर और ईशान सहगल के रोमांस के चर्चे अलग ही तरह से चर्चा में हैं। ईशान ने सबके सामने माइशा को प्रपोज कर दिया है। लेटेस्ट एपिसोड में माइशा और ईशान से उनकी सेक्शुऐलिटी पर सवाल करती हैं। उसी दौरान ईशान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे बता दिया। फिर क्या था!


यह भी पढ़ें— Diwali Bonus: कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा बोनस, जानिए कितनी आएगी सैलरी


बिग बॉस 15 में नई जोड़ी ईशान और माइशा (miesha iyer) की बनी है। लेटेस्ट एपिसोड में दोनों कुछ सीरियस बातें करते दिखाई दिए। माइशा ईशान से उनके पुराने रिलेशनशिप के बारे में बात करती हैं। दोनों की बातचीत से ऐसा लगता है कि जैसे माइशा को ईशान की सेक्सुऐलिटी पर शक है। उन्होंने ईशान के बारे में ऐसा कुछ सुना था जिस पर वह ईशान से उस रिलेशनशिप के बारे में पूछती हैं। इस पर ईशान सफाई देते हैं कि ये सब अफवाहें थीं। वह सिर्फ काम के लिए उस 'शख्स' के साथ थे।

इसके बावजूद माइशा यकीन नहीं करती तो वो पूछते हैं कि क्या सच में आप समझती हैं कि वह बाईसेक्शुअल हैं। इस पर माइशा कहती हैं कि अगर वह हैं तो कोई दिक्कत नहीं। ईशान (ieshaan sehgaal) को थोड़ा अजीब लगता है कि वह उनका यकीन नहीं कर रहीं। वह उन्हें यकीन दिलाने की कोशिश करते हैं कि उनका प्रोफेशनल रिश्ता था और जब उन्हें गड़बड़ लगा तो दूरी बना ली।

लेकिन इसी बीच सलमान खान की एंट्री हो जाती है। माइशा और ईशान की नजदीकियां बढ़ती देख उन्होंने दोनों को समझाने की कोशिश की। सलमान ने उनसे कहा कि दोनों को समझदारी के साथ घर में रहना चाहिए। बिग बॉस हाउस में फराह खान आईं तो उन्होंने भी दोनों का मजाक उड़ाया था।