‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में लव एंगल भी निकलना शुरू हो चुका है। माइशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान शेगल (Ieshaan Shegaal) के बीच रोमांस चल रहा है। शो के दूसरे दिन से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग शुरू हुई और अब एक-दूसरे के लिए अपनी  फीलिंग्स को दिखाना शुरू कर दिया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में रात के समय, ईशान और माइशा एक-दूसरे के साथ एक ही कंबल में बैठे थे, तभी माइशा ने ईशान से पूछा कि उन्हें किस तरह की लड़की पसंद है। ईशान इसका जवाब देते हैं, वो लड़की सुंदर और क्यूट होनी चाहिए, लेकिन मैं केवल एक चीज चाहता हूं कि वह मुझे बिना शर्त प्यार करे।

फिर ईशान शेगल (Ieshaan Shegaal) ने यही सवाल माइशा से पूछा, जिसके जवाब में माइशा ने कहा, मुझे बहुत ऑफ-बीट किस्म के लड़के पसंद हैं, जैसे कि मेरे नखरे कौन बर्दाश्त कर सकता है। ईशान इस पर रिएक्ट करते हैं। वह कहते हैं, मैं पिछले पांच दिनों से ऐसा कर रहा हूं। उनका कहने का मतलब था कि वह माइशा के नखरे बर्दाश्त कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, पता नहीं क्यों, लेकिन जब आप उस दिन रोए थे, तो मुझे सचमुच आपसे प्यार हो गया। माइशा (Miesha Iyer) थोड़ी हैरान हुईं और ईशान से कहा कि रोने की वजह से कोई कैसे पसंद करता है। इसका उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है। ईशान ने तब कहा कि वह समझ नहीं पाएगी क्योंकि वह एक अलग तरह के शख्स हैं। 

माइशा और ईशान बिग बॉस हाउस में एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की कंपनी में कंफर्टेबल नजर आते हैं। मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि घरवाले ईशान और माइशा को टीज करते हुए नजर आ रहे है, जिसके बाद दोनों शरमाते नजर आएंगे। माइशा और ईशान की बॉन्डिंग ने उनके दोस्त से दुश्मन बने प्रतीक सहजपाल (Pratik Seghajpal) को असहज कर दिया है और वह दोनों के साथ बेवजह लड़ाई करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि प्रतीक और माइशा शो में आने से पहले काफी करीबी दोस्त थे।