मध्य प्रदेश के भिण्ड शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में स्थित कृष्णा होटल पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। 

छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के कमरों से आपत्तिजनक समान भी मिले हैं। शहर में पुलिस को इस तरह की सूचना आए दिन मिल रही है, जिस पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है। कृष्णा होटल में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना पुलिस को जैसे ही मिली वह तुरंत एक्शन में आ गई।

बताया जाता है कि होटल में एक रात रुकने का किराया 6 हजार रुपए है। इस होटल में अक्सर युवक युवतियों का जोड़ा आता है और उनसे घंटों के हिसाब से पेमेंट लिया जाता है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह को लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि शहर के कई होटलों में देह व्यापार के अड्डे चल रहे हैं। युवक-युवतियों को अय्याशी के लिए कमरे उपलब्ध कराए जाते हैं। होटल संचालक मुनाफा कमाने के चक्कर में शहर की फिजा खराब कर रहे हैं। इस कारण से पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर इस तरह की घटनाओं का पर्दाफाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक को अपने सूत्रों के हवाले से जैसे ही कृष्णा होटल में चल रहे देह व्यापार की खबर मिली, वह तुरंत अपने टीम को लेकर आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गए। इस टीम में महिला सेल डीएसपी पूनम थापा और पुलिस बल शामिल थे। पुलिस टीम ने होटल में छापेमारी की और एक दर्जन युवक-युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार, ये सभी युवतियां दिल्ली मुंबई और ग्वालियर से दलाल के द्वारा बुलाई जाती थीं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया। फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है और पुलिस द्वारा होटल संचालक पर भी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।