कोरोना वायरस से सारे देश में दहशत का महौल बना हुआ है, इसी बीच देश की आर्थिक स्थिति बहुत ही नाजुक बनी हुई है। इसी मामले की गंभीरता को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया गया है। लेकिन, इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि ISIS दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की तैयारी कर रही है। देश की आर्थिकव्यवस्था बहुत ही ज्यादा कमजोर होने के कारण सेंध मारना आसान हो जाता है। इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश में हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉकडाउन के कारण ISIS के गुट दिल्ली में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमले की साजिश रच रहे हैं। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों बताया कि पुलिसकर्मी विभिन्न पिकेट, बेरिकेड्स, चेकपोस्ट पर तैनात हैं, उन्हें ISIS गुटों द्वारा निशाना बनाया जा सकता है। इस सूचना के बाद के बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने के लिए भी कहा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस खबर पर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। 

लेकिन, दिल्ली पुलिस की मुश्किलें जरूर बढ़ गई है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है और आकंड़ा सौ के पार पहुंच चुका है। उल्लेखनीय है कि कोरोना को लेकर पूरी दुनिया में तबाही मची है। भारत में यह वायरस काफी तेजी से फैलता जा रहा है। अमेरीका में तो सबसे बहुत बुरा हाल है। इसी के साथ इटली में भी बहुत नाजूक हालात हैं। बता दें कि देश में 1400 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 38 लोगों की मौत हो चुकी है।