'बिगबॉस 13' के घर में रहने के दौरान प्रतिभागी सिद्धार्थ के साथ विवाद के बाद बॉयफ्रेंड अरहान खान के प्रति प्यार का इजहार और उसके बाद अरहान की शादी, बच्चा और पूर्व पत्नी के बारे में जानकर अभिनेत्री रश्मि देसाई के लिए यह रियलिटी शो सहज नहीं था।


वहीं अभिनेत्री का कहना है कि 'बिगबॉस' ने उन्हें मजबूत इंसान बनाया है। आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में रश्मि ने कहा, 'मैं वो प्रतिभागी हूं जो घर में सबसे मुश्किल दौर से गुजरी है। मेरा निजी जीवन पूरी तरह से खुलकर सामने आ गया था। इस तरह की स्थिति को संभालना मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन अंत में मैंने किया, और वह भी आत्मविश्वास के साथ। शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। शो ने चीजों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया। मैं अब एक मजबूत व्यक्ति हूं। मैंने चीजों को सकारात्मक तरीके से लेना शुरू कर दिया है। मेरा धैर्य स्तर बढ़ गया है। यह एक अलग दुनिया थी। इसमें कोई शक नहीं, मैंने वहां कई कठिन दिनों का सामना किया, लेकिन साथ ही खूबसूरत यादें भी बनाईं।'


वहीं घर के प्रतिभागियों से संपर्क में रहने खासकर, सिद्धार्थ के साथ संपर्क में रहने को लेकर सवाल पूछे जाने पर रश्मि ने हंसते हुए कहा, 'मैं अभी तक सिद्धार्थ से नहीं मिली हूं। मैं आसिम रियाज से फिनाले के बाद मिली और उसके साथ अच्छा वक्त भी बिताया। मैं उसके लिए खुश हूं वो अच्छा काम कर रहे हैं। मैं अन्य प्रतिभागियों से भी मिली। आशा है कि मैं सभी से जल्द मिलुंगी।' वहीं काम की बात करें तो रश्मि 'नागिन 4' में नजर आएंगी।