कोरोना कहर के बीच कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। वैक्सीन की कमी आने बाद वैक्सीन का उत्पादन बढ़ा दिया है। इसी के साथ रूस की स्पूतिक वी वैक्सीन को भी देश में मंजूरी दे दी गई है। देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र वाले के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी है।

हैरानी की बात तो यह है कि वैक्सीनेशन की तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने माफी भी मांगी। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, 'दूसरा भी हो गया. 'कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं'  इसके बाद हंसने वाले इमोटिकॉन के साथ उन्होंने आगे लिखा- '' सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था ''।

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। अभिताभ ने बताया कि उनके परिवार में अभिषेक बच्चन को छोड़कर सभी ने पहला डोज ले लिया है। अमिताभ कोरोना लहर से लोगों को बचाने के लिए लगतार काम कर रहे हैं। अभिताभ ने अपने एक ब्लॉग में बताया था कि 15 मई को पोलैंड से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर शिप होंगे। बिग बी ने लिखा था कि “अभी मैंने जो ऑर्डर किए हैं वो 5 लीटर वाले हैं और आने वाले दिनों में मैं 10 लीटर के 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदूंगा और उन्हें अस्पताल में डोनेट करूंगा ”।