गुजरात में वांकानेर तालुका के कंकोट गांव के पास रविवार की रात हुए हादसे में एक ही (Four members of a family were killed in an accident) परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों में सास-बहू और पोते-पोती शामिल हैं. रात को सैर के लिए निकला परिवार रात में घर लौट रहा था. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर (Car went out of control and fell into a well filled with water on the side of the road) सड़क किनारे पानी से भरे कुएं में जा गिरी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में रहने वाले रतिभाई प्रजापति अपने परिवार के साथ रात को सैर पर निकले थे. कार (जीजे-1-एचजेड-1453) ड्राइवर चला रहा था. कार में रतिभाई के अलावा उनका बेटा दिनेश पत्नी मंजुलाबेन, बहू मीनाबेन और दो पोते आदित्य और ओम सवार थे. इसी दौरान कांकोट गांव के पास चालक का कार के स्टीयरिंग पर नियंत्रण नहीं रहा और कार सड़क किनारे पानी से भरे कुएं में जा गिरी.

हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया. वहीं, रतिभाई और दिनेश भी किसी तरह कार से बाहर आ गए, लेकिन कार का एक साइड का गेट नहीं खुला और पानी में डूबने से मंजुलाबेन, मीनाबेन और आदित्य व ओम की जान चली गई. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.