दुनिया के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी अर्जेंटीना के लियोनेल मैसी का हाल ही भारत से अघोषित कनेक्शन उजागर हुआ है। चकित करने वाली बात यह है कि फोर्ब्स की सूची के अनुसार सालाना 130 मिलियन डॉलर कमाई करने वाला यह बार्सीलोना क्लब का स्टार फुटबॉलर भारत में बीड़ी कंपनी से जुड़ा है।

चौंकाने वाली बात है कि मल्टीनेशनल्स के एड करने वाले इस खिलाड़ी ने बीड़ी के बंडल पर अपनी फोटो की अनुमति कैसे दे दी। खैर सच्चाई जो भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर यही फोटो वायरल हो रही है। नामुमकिन सा दिखने वाला यह विज्ञापन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। गौरतलब है कि लियोनेल मैसी की टीम अर्जेंटीना ने हाल ही कोपा अमरीका कप 2021 के फाइनल में ब्राजील को हराया था।

जानकारी के अनुसार बीड़ी के बंडल पर मैसी की फोटो देखकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर इसे मैसी वाली बीड़ी बताकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक आईपीएस ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि भारत में मैसी का पहला विज्ञापन। बताया जा रहा है कि जिस बीड़ी के बंडल पर मैसी की तस्वीर लगाकर फोटो वायरल की जा रही है वह पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद की धुलियान कंपनी है। कंपनी ने बीड़ी के बंडल का नाम लियोनल मैसी पर रखा है। हालांकि इस पूरे मामले को फर्जीवाड़े के तौर पर देखा जा रहा है जिसमें सेलेब्रिटी की बिना अनुमति उसकी फोटो का इस्तेमाल किया जा रहा है। मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।