भारती सिंह आज टीवी की टॉप कॉमेडियन में से हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। भारती हाल ही में मनीष पॉल के चैट शो में पहुंचीं और निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह शो में गलत तरीके से छूने की कोशिश की जाती थी। मनोरंजन उद्योग में ज्यादातर पुरुष होते हैं तो उन्हें कई बार गलत व्यवहार का सामना करना पड़ा। 

भारती ने बताया कि शुरुआती दिनों में उनकी मां ही उनके साथ हर शो में जाया करती थीं। मनीष पॉल से भारती कहती हैं कि कई बार कॉर्डिनेटर (इवेंट्स के) गलत व्यवहार करते हैं। वे अपने हाथ आपके पीछे रगड़ते हैं। मुझे पता है यह अच्छा नहीं लगता लेकिन तब सोचती कि वह मेरे अंकल की तरह हैं, वह बुरे नहीं हो सकते। शायद मैं ही गलत हूं और वह सही हैं।

भारती आगे बताती है कि अब वह समझती हैं कि ऐसा व्यवहार सही नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने सोचा यह ठीक नहीं है। मुझे कोई समझ नहीं थी। मुझमें अब लडऩे का आत्मविश्वास है। अब मै कह सकती हूं ‘क्या बात है, क्या देख रहे हो बाहर जाओ।’ मैं अब बोल सकती हूं लेकिन तब मुझमें हिम्मत नहीं थी। ‘‘लाफ्टर चैलेंज’ से अपना करियर शुरू करने वालीं भारती अपने बचपन के संघर्ष भरे दिनों के बारे में बताती हैं कि ‘मैंने देखा है कि किस तरह दुकानदार मेरे घर पर आते थे और पैसे लौटाने के लिए कहते थे। वे मेरी मां का हाथ पकड़ते। तब मुझे समझ नहीं आया कि वे उनके साथ बदतमीजी कर रहे हैं। किसी ने एक बार उनके कंधे पर हाथ भी रख दिया उन्होंने कहा- ‘तुम्हें शर्म नहीं आती, मेरे बच्चे हैं, मेरे पति नहीं रहे और तुम ऐसा व्यवहार करते हो?’