बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (bhagyashree) की बेटी अवंतिका दसानी (avantika dasani) अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। अवंतिका सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें (avantika dasani Bold photos) शेयर करतीं हैं। हालांकि अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। पर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बाकी दूसरे स्टारकिड से किसी भी लिहाज में कम नहीं हैं। 

उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती देखते ही बनती है। फिल्मी दुनिया से दूर भाग्यश्री की बेटी (bhagyashree daughter) अवंतिका दसानी ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की है। अब अवंतिका हाल ही में करवाए बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। अवंतिका (avantika dasani) ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसे उनके फैंस काफी लाइक कर रहे हैं।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 (Big Boss 15) में भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar) को प्रमोट करने पहुंचीं थी। इस फिल्म से भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने बॉलीवुड में कदम रखा है। वहीं सलमान (Salman Khan) ने भाग्यश्री को लेकर अभिमन्यु से पूछा- क्या ये अभी भी बेहोश होती हैं? इस पर भाग्यश्री ने कहा, मैं केवल एक बार शूट पर बेहोश हुई थी। मुझे 105 डिग्री बुखार था और इसके बावजूद मैंने शूटिंग कैंसिल नहीं की थी। मैं बेहोश हो गई थी और सलमान ने मुझे थाम लिया था।