पश्चिम बंगाल में सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। अब और तेज होने वाली है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ में दस्तक देंगे और ममता को ममता के ही गढ़ में ललकरा लगाएंगे। बंगाल में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों हो रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में महारैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ देन के लिए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी रैली और मंच पर मौजूद रहेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई ‘परिवर्तन यात्रा’ का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है। पीएम मोदी जी मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे। ’’ पश्चिम बंगाल में प्रधाननमंत्री मोदी की पहली विधानसभा चुनावी रैली होगी।


रैली को महारैली बनाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता भारी भीड़ जुटाने की योजना बना रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा दो चरणों के लिए पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी करने वाली थी लेकिन प्रधानमंत्री की रैली के कारण सूची को रोक दिया गया है। भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी की महारैली खत्म होने के बाद बंगाल में भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी।


भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए बताया कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है, फिलहाल तक मिथुन चक्रवर्ती प्रधानमंत्री मोदी जी की महारैली में साथ रहेंगे। बाद में हो सकता है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम किया जा सकें।