पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम हॉट सीट से चुनाव लड़ रही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक रैली के दौरान घायल हो गई थी। अभी ममता बनर्जी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। पांव में चोट लगने के कारण ममता बनर्जी खड़ी नहीं हो सकती है तो वह व्हीलचेयर पर ही आगामी चुनाव का प्रचार करती हुई और पहली बार मंच पर व्हील चेयर पर नजर आएंगी। ममता 15 मार्च से जनसभा की शुरुआत करेंगी।

ममता 15 मार्च को पुरुलिया, 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में व्हीलचेयर पर रैली करेंगी। आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गांधी मूर्ति से हजरा तक व्हीलचेयर पर रोड शो करती हुई नजर आएंगी। दोपहर में वह हजरा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी। रोड शो की तृणमूल कांग्रेस पूरी तरह से तैयारी कर ली हैं। ममता के साथ इस मौके पर उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी साथ होंगे।

खबर मिली है कि नंदीग्राम के शहीद मीनार के सामने बीजेपी कार्यकर्ता और टीएमसी कार्यकर्ता के बीच झड़प हो गई है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और पैरामिलिट्री फ़ोर्स को बुलाया गया है। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस समझा रही है और  कुछ ही देर में यहां पर सुवेन्दु अधिकारी पहुंचने वाले हैं। मामला ज्यादा ना बिगड़े इसकी पुलिस फोर्स पूरी कोशिश मे लगी हुई है।