पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने गोसाबा में रैली कर रहे हैं। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर हमला किया है। अमित शाह ने दावे के साथ कहा कि “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं ”। दीदी भतीजे के लिए बहुत मेहनत कर रही है लेकिन जनता दीदी का सच जान गई है।


बता दें कि अमित शाह ने बंगाल में ने बीजेपी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणा पत्र का हवाला देते हुए अमित शाह ने कहा कि “कई योजनाएं मोदी जी मछुआरों के कल्याण के लिए बंगाल भेजते हैं, लेकिन ममता दीदी मछुआरों तक उन योजनाओँ को पहुंचाती ही नहीं है। इसलिए हमने तय किया है कि 1,500 करोड़ रुपये की योजना जो मोदी ने भेजी है, वो भाजपा की सरकार बनने के बाद लागू करेंगे ”।

शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “हम नोबेल पुरस्कार के तौर पर टैगोर पुरस्कार और ऑस्कर के तौर पर सत्यजीत रे पुरस्कार बनाकर बंगाल के दो महान सपूतों को बड़ी श्रद्धांजलि देंगे और कोलकत्ता को सांस्कृतिक राजधानी बनाने के लिए 11,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे, महिलाओं के लिए नि:शुल्क परिवहन की सुविधा और विधवा पेंशन को 3,000 रुपये करेंगे। शाह ने वादा किया कि सत्ता बनने के एक साल में सुंदरवन को जिला बनाएंगी ”।