बंगाल विधानसभा चुनाव में सियासी ताप बढ़ता जा रहा है। पहले तृणमूल कांग्रेस की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हुई और अब भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबारी हुई है। चुनावी सरगर्मियों के बीच हिंसा की घटनाएं लगातार हो रही हैं। उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में सांसद अर्जुन सिंह के आवास के पास बम हमले में 3 लोग जख्मी हो गए है। इस घटना के बाद अब भाजपा चुनाव आयोग जा रही है।


भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुर रॉय ने कहा कि भाजपा पार्टी बमबारी के मामले को लेकर चुनाव आयोग जाएगी और जांच करवाएगी कि यह काम विपक्ष का तो नहीं है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि बमबारी घटना को लेकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में करीब 15 स्थानों पर बम फेंके गए हैं। इस घटना को अंजाम देने के लिए पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को हमलावरों द्वारा तोड़ दिया गया है।

सांसद अर्जुन ने टीएमसी पर बमबारी करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी हिंसा की राजनीति का पर्याय बन चुकी है, साथ ही बमबारी और गोलियां बरसा रही हैं। फिलहाल पुलिस इस हमले और भाजपा सासंद के आरोपों की जांच में जुट गई है। भाजपा अब चुनाव आयोग जाने की तैयारी कर रही है।