IPL से दूर इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी चैम्पियनशिप का रोमांच के बीच इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दरअसल में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन की एक बाउंसर गेंद कमर के निचले हिस्से पर लग गई, जिसके बाद वह बेन स्टोक्स अचानक पिच पर ही लेट गए और अपने आपको संभालने में लग गए हैं।




मैच के मैदान पर बीच में ही काफी देर तक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला है। जिसका सोशल मीडिया वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- IPFT क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन ना कर भाजपा के साथ बनाएगी सरकार

गलत जगह पर लगी गेंद

दरअसल, हुआ यूं कि इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में डरहम और ग्लेमोर्गन के बीच मैच के दौरान ग्लेमोर्गन के क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने एक ऐसी खतरनाक गेंद डाली, जिससे बेन स्टोक्स चारों खाने चित हो गए। मार्नस लाबुशेन की गेंद Ben Stokes को कमर के नीचे जाकर लगी, जिसके बाद वह अचानक पिच पर ही लेट गए। ये नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया।


सभी को लग रहा था कि बेन स्टोक्स कहीं चोटिल तो नहीं हो गए हैं, लेकिन फिर बेन स्टोक्स ने सभी को चौंका दिया। बेन अचानक ही उठ खड़े हुए और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए। इस तरह इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन ने अपने इस मजाक से कुछ देर के लिए सभी को चिंता में डाल दिया था।