टाटा मोटर्स ने फेस्टिव सीजन से पहले हैरियर खरीदने का प्लान बना रहे लोगों को बड़ा तोहफा दिया है। टाटा ने अपनी एसयूवी हैरियर में दो नए वेरिएंट और जोड़ दिए हैं। XMS और XMAS नामक वेरिएंट में काफी बदलाव भी किए गए हैं। वहीं एक्सएमएस वेरिएंट मैनुअल है और एक्सएमएस वेरिएंट ऑटो ट्रांसमिशन के साथ है। इन दोनों ही वेरिएंट में टाटा ने कुछ फीचर्स को जोड़ा है साथ ही इनकी कीमत में भी इजाफा किया गया है।

ये भी पढ़ेंः भाजपा ने ध्वस्त की त्रिपुरा की अर्थव्यवस्था की रीढ़ : माकपा

हैरियर एक्सएमएस की एक्स शोरूम प्राइस करीब 17.20 लाख रुपये और हैरियर एक्सएमएएस वेरिएंट की कीमत 18.50 लाख रुपये रखी गई है। इन दोनों में ही स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर पैनारॉमिक सनरूफ दी गई है। साथ ही स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 स्पीकर, रेन सेंसिंग वाइपर्स और ऑटो हैडलैंप्स जैसे फीचर्स भी जोड़े गए हैं। इसके अलावा हैरियर में पहले से आने वाले सभी फीचर्स भी इस गाड़ी में मौजूद हैं।

टाटा हैरियर के इन दोनों ही मॉडल्स को लेकर एक जो बड़ी बात सामने आई है वो है कि इतनी लोडेड गाड़ियों में भी सेंट्रल लॉकिंग का कोई सिस्टम नहीं दिया गया है जो कि एक चौंकाने वाली बात है। हालांकि इसको लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है कि ऐसा क्यों किया गया है।

ये भी पढ़ेंः अब समय आ गया है कि राज्य की बीजेपी-आईपीएफटी गठबंधन सरकार को तोड़ा जाए : देब

टाटा हैरियर काफी पावरफुल एसयूवी है और इसमें 2 लीटर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 170 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ही ऑटो ट्रांसमिशन गियरबॉक्स आता है। वहीं टाटा अपनी गाड़ियों के साथ कुछ खास ऑफर भी फेस्टिवल सीजन को देखते हुए दे रही है। इसमें एक्सचेंज ऑफर, एक्सचेंज बोनस के साथ ही डीलर की तरफ से दिया जाने वाला डिस्काउंट और कॉम्पलीमेंट्री एक्सेसरीज भी शामिल हैं।